जेडीसी ने किया जेडीए में मार्केटिंग टीम एवं स्थापित स्वागत कक्ष का उद्घाटन जेडीए की प्रोपर्टी खरीदना होगा आसान

जेडीसी ने किया जेडीए में मार्केटिंग टीम एवं स्थापित स्वागत कक्ष का उद्घाटन जेडीए की प्रोपर्टी खरीदना होगा आसान

181 views
0
जयपुर। जयपुर विकास आयुक्त  टी. रविकांत एवं जेडीए प्रोपर्टी में रूचि रखने वाले श्री सावन ने सोमवार को जयपुर विकास प्राधिकरण के नागरिक सेवा केंद्र में जेडीए की परिसंपत्तियों एवं आवासीय योजनाओं की विस्तृत जानकारी देने के लिए एक मार्केटिंग टीम property@Jda स्वागत कक्ष का उद्घाटन किया।
जयपुर विकास आयुक्त ने बताया कि जेडीए की आवासीय योजना, फार्म हाउस योजना, व्यावायिक व संस्थानिक भूखण्डों की खरीददारों तक पहुंच बढ़ाने एवं नीलामी प्रक्रिया की विस्तार से जानकारी देने के लिए जेडीए के नागरिक सेवा केंद्र में property@Jda स्वागत कक्ष की स्थापना की गई है, जिसमें जेडीए द्वारा गठित मार्केंटिंग सेल सभी तरह की सूचनाएं एवं साईट विजिट की सुविधाएं उपलब्ध करवाई जाएंगी।
जेडीसी ने बताया कि द्वारा मार्केटिंग सेल के स्वागत कक्ष में प्रतिदिन दो डेस्क कार्य करेंगी। जिसमें एक कनिष्ठ अभियंता, होंगे जो कि कार्यालय समय में डेस्क पर उपस्थित रहेंगे। स्वागत कक्ष में आवश्यक मास्टर प्लान, योजनाओं आदि के नक्शे उपलब्ध रहेंगे। साथ ही जेडीए की योजनाओं एवं भूखण्डों आदि की जानकारी देने के लिए बड़ी स्क्रीन भी लगाई गई है।
उन्हाेंने बताया कि जयपुर विकास प्राधिकरण द्वारा नवाचार करते हुए लोगों की सुविधा को देखते हुए अवकाश के दिन रविवार एवं शनिवार को भी जेडीए की योजनाओं एवं भूखण्डों की जानकारी उपलब्ध करवाने के साथ साईट विजिट कराने की व्यवस्था भी की गई है।
जेडीए द्वारा स्थापित किए गए इस सेल द्वारा आधुनिक एवं तकनीकी पहलुओं के साथ खरीददारों की सुविधा को देखते हुए सेल का गठन किया गया।
उन्होंने बताया कि जेडीए में मार्केंटिंग सेल भूखण्ड के संभावित खरीददारों को फोन-कॉल पर वार्ता कर वांछित सूचना उपलब्ध कराने के लिए मार्केटिंग सेल को एक मोबाइल मय वाट्सएप उपलब्ध कराया गया है। जो समय-समय पर होने वाली योजनाओं व नीलामी की सूचना संभावित खरीददारों को निरन्तर वाट्सएप एवं दूरभाष पर उपलब्ध करायेगा।
इस अवसर पर जेडीए सचिव श्रीमती अर्चना सिंह, निदेशक अभियांत्रिकी  वी.एस. सुण्डा, विशेषाधिकारी (संसाधन विकास) देवेंद्र अरोडा, अतिरिक्त आयुक्त सर्व राजीव जैन, अवधेश सिंह, श्रीमती श्रुति भारद्वाज, संयुक्त आयुक्त श्री गिरीराज अग्रवाल, सभी जोन उपायुक्त सहित जेडीए के अधिकारी, कर्मचारी एवं अन्य उपस्थित थे।
About author

Your email address will not be published. Required fields are marked *