भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दी दीपावली पर्व पर शुभकामनाएं

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने दी दीपावली पर्व पर शुभकामनाएं

3 views
0

जयपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने दीपावली के अवसर पर प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। पूनिया ने कहा कि दीपावली खुशियों का त्यौहार है। दीपोत्सव के अवसर पर सभी अपने जीवन में खुशियाँ, सुख-समृद्धिपायें, ऐसी ईश्वर से कामना करता हूँ। रोशनी का पर्व दीपावली अंधकार पर प्रकाश एवं बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है। दीपों का यह पर्व प्रदेशवासियों में सुख और समृद्धि लाए। उन्होंने दीपावली के अवसर पर सभी प्रदेशवासी स्वच्छता का संकल्प लेकर अपने आस-पास के वातावरण को स्वच्छ एवं प्रदूषण रहित बनायें।
पूनिया ने कहा कि भारतीय सनातन धर्म का पर्व है दीपावली, वो केवल हिन्दुस्तान तक ही सीमित नहीं है, अपितु आज पूरी दुनिया में मनाई जाती है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक मनोभावना के अनुरूप देश के प्रधानमंत्री ने उज्ज्वला योजना, अन्तोद्य योजना, प्रधानमंत्री आवास योजना के माध्यम से गरीबों के घरों में दीया जलाया है और एक बड़ा परिवर्तन देखने को मिला कि हमारे प्रधानमंत्री ने पिछली दीपावली हमारे सैनिकों के साथ मनाई। साथ ही साथ इस दीपावली को उनका संदेश स्पष्ट है कि राजनीति अब नारों की नहीं हो, सरोकारों की हो। इसलिए इस दीपावली का उदेश्य भारतीय सनातन के परमपरा के साथ-साथ उस गरीब कल्याण का भी है, जहां रोशनी के दीये की अभी तक इन्तेजार थी।

उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना के माध्यम से कई सारी महिलाओं के आंशु पौंछे। उन्होंने कहा कि जो नये भारत की संकल्पना है इस दिपावली पर और ज्यादा मजबूत हो एवं भारत की आजादी के 75वें वर्ष 2022 की दीपावली और जानदार, शानदार हो ऐसी मैं मंगलकामना करता हूँ।पूनियां ने प्रदेश के सभी निवासियों की खुशहाली की कामना की एवं भारतीय जनता पार्टी के परिवार के सभी लोगों को सुख-समृद्धि और शांति के साथ यह दीप पर्व मनाये ऐसी उन्होंने कामना की।

About author

Your email address will not be published. Required fields are marked *