समर्थको के भारी उत्साह के बीच शुभकामनाओं दुआओं का चला दौर  किशनपोल विधानसभा क्षेत्र विधायक अमीन कागजी जन्मदिन विशेष

समर्थको के भारी उत्साह के बीच शुभकामनाओं दुआओं का चला दौर किशनपोल विधानसभा क्षेत्र विधायक अमीन कागजी जन्मदिन विशेष

384 views
2

आमतौर पर नेता अपने जन्मदिन अपने घर पर चाहने वालों के साथ या किसी ख़ास जगह सभी समर्थकों को आमन्त्रित करके मनाते हैं.. लेकिन राजधानी जयपुर किशनपोल विधानसभा क्षेत्र से युवा कांग्रेस विधायक अमीन कागजी का जन्मदिन सेलिब्रेशन भी उनकी कार्यशैली की तरह ही अनूठे ढंग से मनाया गया और राजधानी का किशनपोल क्षेत्र 15 सितम्बर दिन भर बधाई देने की दौड़ में सबसे अग्रणी रहने में जुटा रहा ।

मौक़ा था युवा कांग्रेस विधायक अमीन काग़ज़ी के जन्मदिन का । सभी समर्थकों के बीच उनके चहेते विधायक काग़ज़ी खुद उनके बीच पहुँचे । ऐसा पाकर समर्थकों में मानों बधाई देने की जैसे होड़ सी मच गयी । जगह जगह क्षेत्र के लोगों द्वारा लड्डूओं,फलों से तोला गया तो कहीं रक्तदान, वृक्षारोपण जैसे सामाजिक सरोकार के कार्यक्रमों में भी लोगों में ख़ूब आगे बढ़कर दिलचस्पी दिखायी। एक के बाद एक देर शाम तक विभिन्न कार्यक्रमों में बुज़ुर्गों से लेकर बच्चों तक की शुभकामनाओं दुआओं के बीच काग़ज़ी घिरे रहे ।

इस मौक़े पर किशनपोल विधायक अमीन काग़ज़ी ने
“ द वायरल टीवी” से बातचीत करते हुए बताया कि उन्होंने अपने जन्मदिन पर गंगा-जमुनी तहजीब के लिए सदैव यूँ ही सेवाभाव से क्षेत्रवासियों के लिए कार्य करते रहने का प्रण लिया है ।जिसे वो ताउम्र निभाते रहेंगे। साथ ही कहा कि सभी समर्थकों को इस क़दर प्यार आशीर्वाद देने के लिए तहेदिल से कोटि कोटि धन्यवाद देता हूँ ।

बता दें प्रदेश कांग्रेस पार्टी की राजनीति में आज अमीन काग़ज़ी एक प्रभावशाली व्यापक जनाधार रखने वाला चेहरा माना जाता है। अमीन कागजी के व्यक्तित्व के साथ प्रदेश कांग्रेस के नेता, आम मतदाता,समाज के सभी वर्ग विशाल, विराट, स्वीकार्यता की छवि देखकर उनके साथ जुड़ रहा है। सागानेर के काग़ज़ी परिवार से निकला ये चिराग़ आज जयपुर के युवाओं के बीच एक मिसाल के रूप में सामने है।

About author

Your email address will not be published. Required fields are marked *