6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हैवानियत कर हत्या करने वाला हैवान गिरफ्तार

6 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म हैवानियत कर हत्या करने वाला हैवान गिरफ्तार

9 views
0

टोंक ।  मासूम बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही है। मासूम बच्चियां जिन्होंने इस दुनिया को ठीक से जाना भी नहीं व इस दुनिया के बारे में कुछ समझ ही नहीं पाई हैं। ऐसी बच्चियों के साथ हैवान दरिंदगी पर उतर आते हैं। उनके साथ दुष्कर्म कर मौत के घाट उतार देते हैं। हाल ही में
राजस्थान के टोंक जिले में छह साल की एक बच्ची से दुष्कर्म और हत्या के मामले में आरोपी महेंद्र उर्फ धौल्या  निवासी खेड़ली को टोंक पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । आरोपी को पुलिस ने उनियारा के आस पास से गिरफ्तार किया है । आरोपी महेन्द्र राजस्थान से बाहर फरार होने की कोशिश में था । पुलिस ने घटना के 24 घंटे गुजरने से पूर्व ही आरोपी को पकड़कर बड़ी कामयाबी हासिल की है ।
टोंक पुलिस कप्तान आदर्श सिधू ने बताया कि बालिका शनिवार 30 नवम्बर को स्कूल से लापता थी । परिजनों ने तलाश शुरू की तो उसका शव रविवार को खेडली गांव के पास सुनसान जगह पर मिला।  यह जगह स्कूल से लगभग 400 मीटर की दूरी पर है। 6 वर्ष से भी कम मासूम बालिका के साथ दुष्कर्म कर उसी की स्कूल की बेल्ट से गला घोटा गया इसके चलते जिले भर में आक्रोश था कई संगठनों ने मामले को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था । पीड़ित के परिजनों के घर दुख प्रकट करने वाले लोगों का ताता लगा हुआ था ।
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक टोंक आदर्श सिधू , अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विपिन शर्मा , उनियारा पुलिस उपाधीक्षक दिनेश कुमार राजौरा तुंरत मोके पर पहुंच घटनास्थल का निरीक्षण एफ़.एस.एल. टीम , एम.ओ.बी. टीम व डॉग स्कॉट टीमों को तलब कर आवश्यक साक्ष्य संकलन किये । आरोपी की तलाश में थानाधिकारी उनियारा , अलीगढ़ , नगरफोर्ट , व सोप की टीमों का गठन कर आरोपी महेंद्र उर्फ धोल्या पुत्र मोतीलाल जाति मीणा उम्र 39 साल निवासी खेड़ली थाना अलीगढ़ जिला टोंक की तलाश की पुलिस द्वारा अथक प्रयास कर 6 वर्ष से छोटी बच्ची के साथ बलात्कार कर क्रूरतापूर्ण हत्या करने वाले आरोपी को पुलिस ने 24 घण्टे पूर्व गिरफ्तार कर लिया ।

About author

Your email address will not be published. Required fields are marked *